Join Telegram GulfHindi

भारतीय मूल के एक शख्स को स्थानीय दुकान से कोका-कोला की तीन ‘केन’ चोरी करना भारी पड़ गया. उसे इस मामले में 6 हफ्ते जेल की सजा सुनाई गई है.

टेलीविजन चैनल न्यूज एशिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स की पहचान जसविंदर सिंह उर्फ दिलबरा सिंह (61) के रूप में की गई है. उसे चोरी के मामले में दोषी करार देते हुए यह सजा सुनाई गई है. फिलहाल उसकी यह हरकत पूरी दुनिया में अलग अलग मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

26 अगस्त की है घटना

लोकल मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले की सुनवाई के दौरान अदालत को बताया गया कि जसविंदर सिंह 26 अगस्त को बुकित मेराह पब्लिक हाउसिंग एस्टेट में एक मिनी मार्ट से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने वहां रुककर एक फ्रिज का दरवाजा खोला और अंदर से कोका-कोला की तीन केन बिना भुगतान किए ही लेकर अपने घर चले गए. अगले दिन सुबह दुकान खोलने पर दुकानदार की पत्नी ने देखा कि फ्रिज का दरवाजा थोड़ा खुला हुआ है. अंदर से कुछ केन भी कम हैं. इसके बाद दंपति ने अपने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें सिंह को फ्रिज से तीन सिंगापुर डॉलर (लगभग 170 रुपये) मूल्य वाली कोका-कोला की तीन केन चुराते हुए देखा गया.

 

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई हरकत

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद दंपति ने इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई शुरू की और जसविंदर सिंह के फ्लैट पर छापा मारा. घर की तलाशी के दौरान टीम ने उसके फ्रिज से कोका-कोला की 2 केन बरामद की. जिसे पुलिस ने मिनीमार्ट को लौटा दिया. वहीं तीसरी केन का इस्तेमाल जसविंदर ने कर लिया था. पुलिस ने सबूतों के आधार पर जसविंदर को गिरफ्तार कर लिया.

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *