आपकी रोज़मर्रा की ज़िंदगी में एक और नया गैजेट शामिल होने जा रहा है जो कि रिलायंस जियो की तरफ़ से लॉन्च किया जा रहा है। या नया गैजेट बिना किसी इंटरनेट के आपके आस पास की चीज़ों को संजोकर रखने और उसे खोजने में मदद करेगा। यह नया गैजेट ख़ासकर से उन लोगों के लिए काफ़ी लाभदायक होगा जो वो अपने घरों में आमों माँग अपने सामान जैसे की पर्स, गाड़ी की चाबी इत्यादि भूल जाते हैं।

 

Reliance Jio ने आज एक नया ट्रैकिंग डिवाइस लॉन्च किया है, जिसका नाम JioTag Air है। यह नया डिवाइस टेक्नोलॉजी की दुनिया में एक नई क्रांति ला सकता है।

JioTag Air की कीमत:
नए JioTag Air की कीमत भारतीय बाजार में प्रतिस्पर्धात्मक रखी गई है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च इवेंट में कीमत का खुलासा नहीं किया, लेकिन इसे बजट फ्रेंडली बताया।

फीचर्स:
JioTag Air में कई अत्याधुनिक फीचर्स शामिल हैं। यह डिवाइस स्मार्टफोन से कनेक्ट होकर आपके कीमती सामान को ट्रैक कर सकता है। इसमें Bluetooth और GPS टैक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है।

अन्य डिटेल्स:

  1. बैटरी लाइफ: इस डिवाइस में लॉन्ग लास्टिंग बैटरी है, जो महीनों तक चल सकती है।
  2. कंपैटिबिलिटी: यह Android और iOS दोनों प्लेटफार्म्स पर काम करता है।
  3. कंफिग्रेशन: JioTag Air का सेटअप करना बेहद आसान है, बस Jio मोबाइल ऐप के जरिए इसे कनेक्ट करें।

 

वैसे तो इसकी क़ीमत 2599 रुपया है लेकिन रिलायंस की तरफ़ से इसे अभी इंट्रोडॉक्टरी रूप में महज 1299 रुपये में लॉन्च किया गया है ताकि अधिकतम लोग इसे ख़रीददारी कर सके।

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।