देश को मिले जा रहा हैं आज नया तोहफ़ा.

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 45वीं वार्षिक आम बैठक  (एजीएम) शुरुआत दोपहर दो बजे आरआइएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी के संबोधन के साथ होगी। उद्योग से जुड़े लोगों का कहना है कि मुकेश अंबानी इस एजीएम 5जी सेवा की शुरुआत को लेकर बड़ी घोसना कर सकते हैं.

 

घोषणा कर सकते हैं। हाल ही में संपन्न हुई 5जी स्पेक्ट्रम नीलामी में रिलायंस जियो सबसे बड़ी स्पेक्ट्रम खरीदार रही है। कंपनी लंबे समय से जल्द से जल्द 5जी सेवा शुरू करने की बात कहती रही है। इसके अलावा आरआइएल के प्रबंधन में बदलाव को लेकर भी घोषणा होने का अनुमान जताया जा रहा है।

मुकेश अम्बानी आज आकाश अंबानी को दे सकते हैं JIO5G ज़िम्मेदारी.

माना जा रहा है कि मुकेश अंबानी परिवार के किसी सदस्य को बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। जून में ही मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो के चेयरमैन का पद छोड़ते हुए आकाश अंबानी को यह जिम्मेदारी सौंपी थी।

 

 

JIO4G के जैसा आएगा ऑफ़र.

जहां तक बात करें जी ओके 5G नेटवर्क के लॉन्चिंग और लोगों तक पहुंच के बारे में तो फिर से जियो अपने पुराने रणनीति के तहत ही शुरुआती कुछ महीनों तक 5G सेवा बेहद किफायती कीमत या जिओ का 5G फोन पर मुफ्त जैसे कई ऑफर लाकर करने का निर्णय ले सकता है. जिओ को शुरुआत में लॉन्च करने के लिए यह काफी उपयोगी साबित हुआ था.

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment