नौकरी की तलाश रहे युवाओं के लिए खुशखबरी

अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इंजीनियरिंग करने के बाद भी जिन छात्रों को नौकरी नहीं मिल पाई है उनके लिए यह अच्छा मौका है। बीएचई रिक्रूटमेंट 2022 अभियान शुरू किया गया है। इस अभियान की मदद से ट्रेनी इंजीनियर और प्रोजेक्ट इंजीनियर के 111 पदों पर भर्ती की जाएगी।

यह छात्र होंगे उम्मीदवार

बताते चलें कि अगर आपने मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बीई / बी. टेक / बीएसई किया है तो इसके लिए आवेदन दे सकते हैं। कम से कम 55 प्रतिशत अंक से पास और इससे जुड़े हुए काम का अनुभव भी होना अनिवार्य है। आयु सीमा 28 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

यहां भेजें ऑफलाइन फॉर्म

इन पदों के लिए आवेदक को ऑफलाइन आवेदन करना है और उम्मीदवार का चयन के लिए रिटर्न एग्जाम होंगा फिर उसके बाद इंटरव्यू किया जायेगा। ऑफलाइन फॉर्म भरके प्रबंधक (मानव संसाधन), उत्पाद विकास और नवाचार केंद्र (पीडीआईसी), भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, प्रो यू आर राव रोड, नागालैंड सर्कल के पास, जलाहल्ली पोस्ट, बेंगलुरु – 560 013 के पते पर भेजना होगा।

इतना लगेगा आवेदन शुल्क

प्रोजेक्ट इंजीनियर पद के लिए आवेदन शुल्क 400 रुपए और ट्रेनी इंजीनियर के पद के लिए आवेदन शुल्क 150 रूपये लिया जायेगा। एससी / एसटी / पीडब्लूडी से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। आवेदन करने की आखिरी तारीख 23 नवंबर 2022 है। चुने जाने पर 40 से 50 हजार रुपए की सैलरी दी जाती है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment