KSA ने 3 साल के लिए प्रतिबंध घोषित किया.

सऊदी अरब ने घोषणा की है कि कोविड -19 महामारी के जोखिम के बीच रेड-लिस्ट देशों की यात्रा करने वाले नागरिकों को तीन साल के अंतरराष्ट्रीय यात्रा प्रतिबंध के लिए तैयार रहना होगा.

किंगडम के आंतरिक मंत्रालय के एक आधिकारिक सूत्र ने कहा कि, चल रही महामारी के आलोक में, कोई भी नागरिक जो अपनी लाल सूची में देशों की यात्रा करता है, वह कानून का स्पष्ट उल्लंघन होगा।

लगातार चल रहा था आना जाना.

सूत्र ने बताया कि मंत्रालय को अधिकारियों द्वारा पहले से लगाए गए एहतियाती उपायों के स्पष्ट उल्लंघन में प्रतिबंधित देशों की यात्रा करने वाले नागरिकों के बारे में जानकारी मिली थी।

उल्लंघन करने वालों को कानूनी रूप से जवाबदेह ठहराया जाएगा और उनकी वापसी पर भारी जुर्माना लगाया जाएगा, अधिकारी ने कहा कि अपराधियों को तीन साल की अवधि के लिए SAUDI के बाहर यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

mbs signing

VIA रास्ता को भी नही माना जाएगा Valid

आंतरिक मंत्रालय ने अपने नागरिकों को दोहराया कि लाल सूची वाले देशों में यात्रा प्रतिबंध लागू होता है, भले ही मार्ग प्रत्यक्ष हो या किसी अन्य देश के माध्यम से किया गया हो।

 

आपको बताते चले की भारत, पाकिस्तान समेत कई महतवपूर्ण देश अभी KSA के लाल सूची में ही हैं.

 

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment