पूरी खबर एक नजर,

  • कुवैती नागरिकों को रेगुलर टूरिस्ट वीजा के साथ साथ मल्टीपल एंट्री वीजा देना भी शुरू
  • दूतावास के किसी BLS international outsourcing centers में जमा करें

कुवैती नागरिकों को रेगुलर टूरिस्ट वीजा के साथ साथ मल्टीपल एंट्री वीजा देना भी शुरू कर दिया गया है

बुधवार को कुवैत में भारतीय दूतावास ने बताया है कि कुवैती नागरिकों को रेगुलर टूरिस्ट वीजा के साथ साथ मल्टीपल एंट्री वीजा देना भी शुरू कर दिया गया है। बताया गया है कि यह फैसला यह देखते हुए लिया गया है कि भारत ने कई यात्रा नियमों को हटा लिया है।

दूतावास ने अपने प्रेस रिलीज में यह बताया है कि संबंधित कागजात, वीजा शुल्क को वीजा एप्लीकेशन के साथ दूतावास के किसी BLS international outsourcing centers में जमा किया जा सकता है।

कहां है BLS सेंटर? 

Third Floor, Jawahara Tower, Ali Al-Salem Street, Kuwait City या Mezzanine floor, Olive Supermarket Building, Jleeb Al-Shuyouk, Kuwait या Al-Anoud Shopping Complex, Mezzanine floor; Mecca Street, Fahaheel.

ध्यान रहे कि BLS सेंटर पर bio-metric data और फोटोग्राफ के लिए आवेदक का उपस्थित रहना जरूरी है। BLS सेंटर शनिवार से शुक्रवार 9.30 am से 2 pm के बीच खुला रहेगा। अधिक जानकारी (https://www.blsindiakuwait.com/visa/requirements.php) पर प्राप्त की जा सकती है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment