पूरी खबर एक नजर,

  • दिल्ली एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी की कोशिश
  • 686 ग्राम सोना जब्त 

आज तक आपने सोने की तस्करी के अलग अलग उपाय सुने होंगे जिसे अपराधी अपनी बद्दीमागी लगाकर निकालते हैं। लेकिन अबू धाबी से दिल्ली एयरपोर्ट पर आए एक व्यक्ति ने इस मामले में अपने दिमाग का पूरा पूरा इस्तेमाल कर यह साबित कर दिया कि वाकई में दुनिया तरक्की की राह पर है।

उसने अपने विग ( नकली बाल) के अलावा बड़ी आंत के अंतिम खंड (Rectum) में भी सोना छुपा रखा था। विग में एक पाउच और Rectum में दो पाउच सोना लेकर आया था आरोपी।

 

दिल्ली कस्टम अधिकारियों ने गिरफ्तार किया

अबू धाबी से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे व्यक्ति को दिल्ली कस्टम अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि वह अपने विग (नकली बाल) में Rs3 million का सोना तस्करी का कोशिश कर रहा था।

आरोपी अबू धाबी से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा था। अधिकारियों ने जब जांच शुरू की तो उसके पास से सोने निगम में शुरू हो गए। आरोपी के पास से 686 ग्राम सोना जब्त किया गया है।

सोने का एक पाउच उसने अपने विग (नकली बाल) में छुपा रखा था। सोना जब्त करके आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। मार्केट में जब्त किए गए सोने की कीमत 3 मिलियन है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment