शेयर बाजार में आज 8 मई दिन सोमवार के कारोबार शुरू होने के साथ ही निफ्टी और सेंसेक्स ने लोगों को मुनाफे से स्वागत किया. बैंकिंग क्षेत्र में जहां तेजी है तो वहीं एफएमसीजी सेक्टर में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है. रियलिटी शेयर 1.1% के साथ बाजार में लोगों को बढ़िया मुनाफा दे रहे हैं.

Marico Ltd के शेयर ने आज लोगों को जबरदस्त मुनाफा बाजार खुलने के साथ ही दिया है। खबर लिखे जाने तक शेयर 38 अंक ऊपर जाकर 532 रुपए के आसपास ट्रेड कर रहा था । शेयरधारकों को आज खबर लिखे जाने तक 7.81% का मुनाफा मिल चुका है।

पिछले 1 महीने में इस शेयर ने लोगों को 10% से ज्यादा का मुनाफा दिया है। कंपनी किससे यार हाल ही में 19 अप्रैल 2023 को अपने निचले स्तर को छू गई थी। निचले स्तर की बात करें तो वह ₹462 था वही अब इस शेयर की कीमत ₹532 है।

आज सुबह के विशेषज्ञ राय में हमने आपको इस कंपनी के शेयर के बारे में राय दिया था। कंपनी के शेयर में तेजी कंपनी के आए हुए चौथे तिमाही नतीजों की वजह से हैं जिसमें इस कंपनी के नतीजे अच्छे रहे हैं।

इन 5 कंपनी के शेयर आज दे सकते हैं फ़ायदा, नुक़सान. शेयर मार्केट में घुसने से पहले आज का Active स्टॉक देखे

यह कंपनी बाजार में पैराशूट निहार और सपोला जैसे उत्पाद को बेचती है इसके साथ ही साथ लीबोन, सेट वेट, इत्यादि भी इसी कंपनी के प्रोडक्ट हैं।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment