Maruti Swift मारुति सुजुकी कंपनी की गाड़ी स्विफ्ट के मैनुअल पेट्रोल LXi वेरिएंट में आपको ₹47,000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है और वही VXi, ZXi और ZXi+ वेरिएंट पर ₹52,000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है, और यह डिस्काउंट ऑफर 31 मई 2023 तक अवेलेबल रहेगा।

Maruti Swift Automatic & CNG Discount

मारुति Swift के ऑटोमेटिक पैट्रोल VXi, ZXi और ZXi+ वेरिएंट पर आपको ₹52,000 तक डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है और CNG में VXi और ZXi वेरिएंट में आपको ₹19,000 का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है।

जिसमें आपको ₹15,000 कैश डिस्काउंट के फॉर्म में मिलेगा और ₹4,100 कॉरपोरेट डिस्काउंट के फॉर्म में मिलेगा।

यह भी देखें: Maruti Alto K10 पर मिल रहा है ₹57,000 तक डिस्काउंट, जानिए इसके बारे में

4th Generation Swift

मारुति कंपनी के 2023 स्विफ्ट गाड़ी के फोर्थ जनरेशन के Spy Shots भी आना शुरू हो गए हैं ऑनलाइन और इस गाड़ी के बेस वेरिएंट की कीमत 6 लाख से शुरू होती है और Top-end वेरिएंट की कीमत 9.03 लाख है।

Mileage & Segment Rivals

इंडियन कार मार्केट में मारुति सुजुकी की Swift गाड़ी के जो राइवल है वह Hyundai Grand i10 और Renault Triber है, इस गाड़ी में सेफ्टी के लिए 2 एयरबैग दिए गए है और यह गाड़ी CNG और Petrol में ऑफर की जाती है और इस गाड़ी में आपको 22 kmpl तक माइलेज मिलती है।

Irfan is a renowned news expert dedicated to providing accurate and reliable information to readers who are passionate about cars, cricket, gadgets, and the Bollywood industry. With a commitment to Google's Expertise, Authoritativeness, and Trustworthiness (E-A-T) standards, Irfan ensures that his stories meet the highest industry practices for accuracy and credibility.

Leave a comment