🚨 जिला पुलिस की बड़ी कामयाबी जिले की पुलिस ने आज एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए 50 हजार के इनामी बदमाश फारुख को मुठभेड़ में मार गिराया। फारुख कई गंभीर अपराधों में वांछित था।

🔫 मुठभेड़ की रात बीती रात SOG टीम और थाना हाईवे पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में फारुख को गोली लगी। उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषित किया गया।

🔍 अपराधी की योजना और लूट फारुख ने ड्राइवर मोहसिन के साथ मिलकर एक व्यापारी की पत्नी की हत्या कर दी थी और भारी मात्रा में नकदी और आभूषण लूटे थे। इस घटना की योजना उसने करीब 20 दिन पहले बनाई थी।

🚓 तकनीकी सर्विलांस से खुलासा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी सर्विलांस की मदद से इस घटना का पर्दाफाश किया। ड्राइवर मोहसिन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था।

👮‍♂️ पुलिस की जवाबी कार्रवाई फारुख ने पुलिस पर फायरिंग की, जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। इस दौरान फारुख को गोली लगी और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित किया गया।

🔎 बरामदगी की जानकारी पुलिस ने फारुख के पास से 21 लाख 88 हजार रुपये नकद, हीरे और सोने के आभूषण, लूटी गई टोयोटा इन्नोवा कृष्टा कार, असलहा और कारतूस बरामद किए।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment