बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी व उनकी पूर्व पत्नी आलिया और भाई शमासुद्दीन लगातार उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं अब नवाज ने आलिया व शमास के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की मानहान का दावा ठोंक दिया है. 30 मार्च को इस पर सुनवाई होगी. नवाजुद्दीन ने कोर्ट से गुजारिश की है कि कोर्ट आलिया और शमास को उनके खिलाफ अपमानजनक बातें करने से स्थाई रूप से रोके और सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ बयानबाजी वाले कंटेंट हटाने का निर्देश दें.

भाई को नौकरी से हटाया

नवाज ने उन्हें अपमान करने के लिए दोनों से लिखित माफी की भी मांग की है नवाज ने शमास पर आरोप लगाए हैं कि 2008 में जब उन्होंने उनसे नौकरी के लिए मदद मांगी, तो उन्होंने अपने भाई को अपना मैनेजर बना लिया और आंख मूंदकर अपने क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, साइन किए हुए चेक उनको सौंप दिए लेकिन शमास उन्हें धोखा देने लगे. जब उन्होंने उनसे सवाल किया, तो उनकी पत्नी को भड़काने लगे नवाज का कहना है कि 2020 में जब उन्हें आयकर, जीएसटी और अन्य सरकारी विभागों से कुछ कानूनी नोटस मिले, तो उन्होंने शमास को मैनेजर पद से हटाकर एक चार्टर्ड अकाउंटेंट रखा.

नवाज़ की पत्नी पहले से थी शादी शुदा.

नवाज के मुतिबक उन्हें अलग-अलग विभाग से करीब 37 करोड़ रुपए के भुगतान का नोटिस मिला था, जो उनके भाई ने नहीं भरा था. नवाज ने आरोप आलिया लगाया है पहले से शादीशुदा थीं, लेकिन उनके सामने एक अवविाहत मुसलमान होने का नाटक किया. जब उन्हें सच पता चला, तो वह दंग रह गए. उन्होंने आलिया को बच्चों के लिए करीब 10 लाख रुपए और एक प्रोडक्शन हाउस खोलने के लिए 2.5 करोड़ रुपए दिए थे जो उसने उड़ा दिए.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment