Naykaa Share में शुक्रवार के इंट्राडे ट्रेड के दौरान 11% की बढ़ोतरी हुई, जिससे इसकी कीमत INR 170.10 तक पहुंच गई, जो 11 महीने का उच्चतम स्तर है। हालांकि, दिन के अंत में इसमें कुछ कमी आई और यह 9.5% की बढ़ोतरी के साथ INR 167.75 पर बंद हुआ।

इस साल के शुरुआत से अधिकांश नई-युग की टेक स्टॉक्स में तेजी आई है, जो लाभप्रदता की ओर अग्रसर होने के वादे पर आधारित है, लेकिन नायका के मामले में ऐसा नहीं है। इसके सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल (BPC) वर्टिकल में धीमी वृद्धि और फैशन सेगमेंट में कुछ हद तक गिरावट के कारण, इस साल इसके शेयरों में सीमित बढ़ोतरी हुई है।

हालांकि, शुक्रवार की छलांग के बाद, नायका के शेयर इस साल सकारात्मक क्षेत्र में कारोबार करने लगे हैं और वर्ष की तारीख (YTD) तक 8.4% की वृद्धि हुई है। नायका के शेयरों में पिछले सप्ताह से मजबूत उछाल देखा गया है, खासकर इसके Q2 FY23 के आय परिणामों के प्रकाशन के बाद, जो 6 नवंबर को जारी किए गए थे। भले ही कंपनी के BPC व्यापार में धीमी वृद्धि देखी गई, लेकिन बाजार नायका फैशन व्यापार में सुधार के कारण बुलिश हो गया है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment