New Hunk 200cc: भारत की लार्जेस्ट टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी Hero MotoCorp अब कम्यूटर बाइक सेगमेंट में नए Bike को लांच करने की तैयारी में है और कंपनी ऐसा प्लान बना रही है कि वह बहुत सारे प्रोडक्ट लॉन्च करेगा 200cc से लेकर 500cc वाले सेगमेंट में और ये सभी प्रोडक्ट्स आने वाले साल में इंडियन टू व्हीलर मार्केट में लांच किए जाएंगे।

Hero Hunk 200cc Bike Patent

मार्च 2023 वाले महीने में Hero कंपनी में अपना Karizma बाइक रिवील किया था मैं New-Generation वाले अवतार में लेकिन अब एक नया Patent Document रिवील हुआ है हीरो कंपनी के नए कम्यूटर बाइक का और ऐसा एक्सपेक्ट किया जा रहा है की यह बाइक Hunk 200cc बाइक होगा लेकिन Hunk 200 बाइक अब भारतीय टू व्हीलर बाजार में अवेलेबल नहीं है लेकिन यह कई इंटरनेशनल मार्केट में बेचा जाता है।

यह भी देखें: TATA Tiago EV: आईपीएल 2023 में बनी ऑफिशियल पार्टनर Tiago.ev गाडी के बारे में सबकुछ जाने

Hunk 200 Top Features

आपको इस मोटरसाइकिल में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है और इस डिस्प्ले में बहुत सारी इंफॉर्मेशन दी जाएगी और आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला फीचर भी दिया जा सकता है कंपनी की तरफ से और सभी LED Lights मिल सकती है और मजबूत इंजन प्रोटेक्टर मिलेगा और यह बाइक TVS कंपनी का Apache RTR 200 4V और Bajaj कंपनी के Pulsar NS200 से राइवल करेगा।

Hunk 200 Engine Specification

TVS कंपनी के Apache RTR 200 4V में आपको जो इंजन मिलता है Sport मोड में उसमे आपको 20.82 PS की मैक्सिमम पावर 17.25 Nm का Torque मिलता है तो इस हिसाब से आपको इस New Hero Hunk 200 बाइक में सेम इंजन पावर और टार्क कंपनी की तरफ से दिया जा सकता है।

Irfan is a renowned news expert dedicated to providing accurate and reliable information to readers who are passionate about cars, cricket, gadgets, and the Bollywood industry. With a commitment to Google's Expertise, Authoritativeness, and Trustworthiness (E-A-T) standards, Irfan ensures that his stories meet the highest industry practices for accuracy and credibility.

Leave a comment

Cancel reply