भारत में दोपहिया वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है जिसके चलते वाहन निर्माता कंपनियां लगातार दो पहिया वाहनों में अच्छे फिचर्स जोड़ने के साथ-साथ कम कीमतों में इन्हें बेच रही है। टेक्नोलॉजी के अनुसार आजकल दोपहिया स्कूटरओं में नए नए बदलाव होने लगे हैं जहां पहले पेट्रोल से चलने वाला सादा स्कूटर आया था जिसमें परिवर्तन करते हुए अब इलेक्ट्रॉनिक तरीके से स्कूटर चलने लगे हैं। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में भी मॉडिफिकेशन करते हुए इस कंपनी ने पासवर्ड से चलने वाला एक धमाकेदार स्कूटर बनाया है जिसकी कीमत अन्य इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर से काफी कम है । कम कीमत के साथ इसमें जबरदस्त फिचर्स मिलते हैं जिनका इस्तेमाल करते हुए आप अपने दो पहिया वाहन के एक्सपीरियंस को बेहतर बना सकते हैं।

 

Ola कंपनी का है यह धमाकेदार स्कूटर

ओला दोपहिया स्कूटर निर्माता कंपनी ने गजब के फीचर्स वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच किया जिसमें उन्होंने पासवर्ड के साथ स्कूटर के चलने का सिस्टम ऐड किया है। Ola ने लेटेस्ट में अपने तीन स्कूटर लॉन्च किए थे जिसमे OLA S1, OLA S2 Pro और OLA Air शामिल है । लेकिन अब कंपनी ने एक नया स्कूटर लॉन्च किया है जो इन सभी पुराने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का मोडिफाइड वर्जन है। ओला कंपनी स्कूटर की दुनिया में काफी कम समय में अपना नाम कमा चुकी है जिसने अभी तक सारे स्कूटर कम कीमत में अच्छे फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च किए हैं।

पासवर्ड डालने पर चलता है OLA S1 Pro

ओला ने इस S1 Pro इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर पासवर्ड तेज चलने की सुविधा के साथ लॉन्च किया है जिसमें आप इन स्कूटर को दो तरह से स्टार्ट कर सकते हैं । चाबी गुम हो जाने या साथ में नहीं रखने की आदत को भुलाने के लिए ओला कंपनी ने यह पासवर्ड वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बनाया है जिसकी कीमत अन्य स्कूटर से काफी कम है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर बेटर डिजिटल कनेक्टिविटी और माइक्रो सेंटर से भरा हुआ है जो किसी भी चीज को आसानी से डिटेक्ट कर लेता है।

बेहतरीन फिचर्स से भरा है OLA का यह स्कूटर

OLA S1 Pro इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर गजब के फीचर्स के साथ आता है जिसमें पावरफुल बैटरी का उपयोग किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 170 किलोमीटर की रेंज तक आसानी से चल जाती है । डिजाइन के तौर पर या इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर काफी शानदार है जिसे 10 कलर कॉन्बिनेशन के साथ मार्केट में लांच किया गया है। इस स्कूटर में आपको 36 लीटर कि सामान रखने की स्पेस मिल जाती है जिसको या इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर आसानी से ले जा सकता है। 1,29000 की ओरिजिनल प्राइस में आने वाला यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मार्केट में बिल्कुल नया है जिसके फीचर्स का इस्तेमाल करते हुए आप अपने एक्सपीरियंस को अच्छा बना सकते हैं ।

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment