ola scooter suspension change offer: यदि आपके पास भी ओला इलेक्ट्रिक कंपनी का स्कूटर है तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है क्योंकि हाल ही में ओला कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर निकाल दिया है जिसमें ग्राहक 22 मार्च के बाद अपने स्कूटर के फ्रंट फोर्क को फ्री में बदलवा सकते हैं जिसके लिए कंपनी ने हाल ही में आधिकारिक ऐलान किया है।

यह ऑफर निश्चित रूप से ही ओला इलेक्ट्रिक ग्राहकों के लिए खास है क्योंकि कंपनी ने पहले इस पार्ट से जुड़ी समस्याओं का ब्यौरा लिया था जिसके बाद अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस पाठ को 22 मार्च तक फ्री में बदलने का फैसला लिया है। ऐसे में यदि आप भी अपने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के इस पार्ट को फ्री में बदलना ना चाहते हैं तो अपने नजदीकी ओला एक्सपीरियंस सेंटर जा सकते हैं।

2 लाख से अधिक ग्राहक होने पर दी बधाई

ओला कंपनी ने अपने ऑफिशल टि्वटर हैंडल से अपने ग्राहकों को 12 महीने में कुल 2 लाख कम्युनिटी होने पर बधाई दी एवं अपने इस नए ऑफर के बारे में सभी ग्राहकों को जानकारी दी। ओला कंपनी ने लिखा कि “बीते दिनों हमारे इलेक्ट्रिक स्कूटर में फ्रंट फोर्क से जुड़ी कुछ समस्याएं सामने आ रही थी जिसके बाद से अब हमने आधिकारिक तौर पर इस समस्या को ग्राहकों के हित में सुरक्षित रखने के लिए इसे मुफ्त में ठीक करने का फैसला लिया है जिसे ठीक करवाने के लिए आप अपने नजदीकी ओला एक्सपीरियंस सेंटर पर 22 मार्च से अपॉइंटमेंट विंडो खोली जाएगी”

पिछले वर्ष से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में आ रही समस्या

पिछले कुछ समय से ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर के फ्रंट सस्पेंशन में ग्राहकों द्वारा कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जहां बीते दिनों कई यूज़र ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ओला कंपनी को चेक करते हुए अपने स्कूटर की फोटो शेयर की थी। जिसके बाद अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस समस्या को ठीक करने का फैसला लिया है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment