आम जनता को फिर से झटका

आम आदमी के लिए दिन ब दिन महंगाई बढ़ रही है। अभी फिलहाल ही Amul Milk की कीमतों में तीन रुपये की बढ़ोतरी हुई थी, अभी जनता इस झटके से उबर ही रही थी कि पराग (Parag Milk) कंपनी ने भी इस दिशा में ऐसा ही कदम उठा दिया है, जिससे ग्राहक काफी दुखी दिख रहे हैं। दरअसल, अमूल के बाद पराग कंपनी ने भी दूध की कीमतों में तीन रुपये की बढ़ोतरी कर दी है।

जानिए अब क्या होगा रेट

बताते चलें कि कंपनी ने केवल दूध ही नहीं बल्कि अन्य उत्पादों के भी दाम बढ़ा दिए हैं। कंपनी का एक लीटर पराग गोल्ड दूध अब 63 के बजाए 66 रुपए में मिलेगा। वहीं आधा लीटर पराग स्टैंडर्ट को अब 30 रुपए में बेचा जाएगा। टोंड मिल्क भी अब 51 की जगह 53 रुपया में मिलेगा और आधा लीटर टोंड दूध का दाम भी बढ़कर 27 हो जायेगा जो कि पहले 26 रुपए था।

फिर से दूध महँगा, Amul ने आज किया अब MotherDairy, Sudha समेत सारे ब्रांड करेंगे दाम में इजाफ़ा

अभी शुक्रवार को ही बढ़े थे अमूल के दाम 

आपको याद होगा कि बीते शुक्रवार को ही अमूल ने भी अपने मिल्क समेत कई प्रोडक्ट की कीमतों में बढ़ोतरी की है। Amul एक लीटर की कीमत 54 रुपये हो गया है। यानी कि अब आम आदमी की जेब पर महंगाई का वजन और बढ़ गया। नए रेट कल से लागू हो जायेंगे।

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।