परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की शादी काफी दिनों से चर्चा में है. दोनों को लगातार दो दिनों तक मुंबई में लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। उसके बाद हर तरफ चर्चा हो रही थी कि परिणीति-राघव शादी करेंगे। जहां परिणीति की शादी की चर्चा हो रही है वहीं वह मीडिया के कैमरे के सामने आ गई हैं. इस बार वह चर्चाओं पर खामोश रहकर मुस्कुराती हुई आगे बढ़ीं।

 

शादी के चर्चाओं के बीच राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल्ली एयरपोर्ट पर बुधवार रात देखा गया. काले कपड़े पहने हुए परिणीति चोपड़ा ने पत्रकारों और अन्य लोगों को दरकिनार करते हुए तुरंत अपने गाड़ी में जा बैठी. राघव चड्ढा भी पत्रकारों और लोगों को दरकिनार करते हुए गाड़ी में सवार होकर दिल्ली एयरपोर्ट से निकल गए.

कई लोगों का कहना है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा का सफर नया नहीं बल्कि काफी पुराना है और दोनों लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई करने के साथ ही दोस्त रह चुके हैं.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply