अगर आप भी अपना घर बनाने का सपना रखते हैं तो आपका सपना साकार करने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट के पास सरकारी रेट पर जमीन उपलब्ध कराने का मौका लाया है। देश के सबसे बड़े एयरपोर्ट जेवर एयरपोर्ट की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है और इसे अगले 2 सालों में संचालन के लिए चालू कर दिया जाएगा।

जेवर एयरपोर्ट के पास मकान लेने का मौका आया।

कहीं पर भी मकान लेने से पहले उसकी कीमत आम लोगों के लिए सबसे बड़ा फैक्टर बनती है। फायदा इस बार यह है कि जेवर एयरपोर्ट के पास बेहतरीन प्लॉट और मकान खरीदने के लिए मौका खुद उत्तर प्रदेश सरकार लेकर आई है। उत्तर प्रदेश के यमुना प्राधिकरण ने ग्रुप हाउसिंग और व्यवसाय प्लॉट के लिए नया योजना लांच कर दिया है।

सरकार से EMI पर ले सकेंगे प्लॉट।

यमुना प्राधिकरण सेक्टर 22 E 3 साल के मासिक किस्त के भुगतान के विकल्प के साथ प्लॉट लेकर आया है। इन प्लॉट को लेने के लिए आपको यमुना प्राधिकरण के द्वारा लांच किए गए योजना में ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

इनका आवंटन नीलामी के जरिए किया जाएगा प्राधिकरण के सीईओ डॉ रणवीर सिंह ने बताया कि इन योजनाओं में लोग 3 और 5 मई से आवेदन कर सकेंगे। कुछ और योजनाएं इस बाबत आने वाली हैं जिसकी जानकारी प्राधिकरण के वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जाएगी।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment