Realme Narzo N53: Realme कंपनी ने लगभग 1 महीने पहले अपना Narzo N सीरीज के अंडर पहले स्मार्टफोन के रूप में Narzo N55 को अनवील किया था और अब Realme कंपनी अपनी इस लाइनअप को भारतीय मार्केट के लिए एक्सपेंड कर रहा है Realme नारजो N53 के लॉन्च के बाद, जो कि 18 मई को भारतीय बाजार में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

Realme Narzo N53 Next-Gen Design

Realme Narzo N53

Realme कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको नेक्स्ट जनरेशन डिजाइन देखने के लिए मिलेगा, इस फोन के बैक पैनल में आपको कैलिफ़ोर्निया सनशाइन डिजाइन मिलेगा, शावर जैसे पैटर्न के साथ और बॉटम साइड में USB C पोर्ट मिलेगी और 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिया जाएगा।

माइक्रोफोन और स्पीकर ग्रिल बॉटम साइड में दिए गए हैं और फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए गए हैं और साथ में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है और Realme कंपनी का यह स्मार्टफोन 7.49mm पतला है।

यह भी देखें: Indian Smart Wearables मार्केट में, पहले क्वार्टर (Q1) में हुआ 80.1% का शिपमेंट इनक्रीस: IDC रिपोर्ट

More Features

इस स्मार्टफोन में 5000 MAh की बैटरी मिलेगी जो 33 वाट के चार्जिंग को सपोर्ट करेगी और कंपनी ने ऐसा एडवर्टाइज किया है कि यह 34 मिनट में फोन की बैटरी को 50% तक चार्ज कर देगा और यह फोन 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा और इस फोन में ओवर टेंपरेचर प्रोटेक्शन जैसा फीचर भी कंपनी ने दिया हुआ है।

Irfan is a renowned news expert dedicated to providing accurate and reliable information to readers who are passionate about cars, cricket, gadgets, and the Bollywood industry. With a commitment to Google's Expertise, Authoritativeness, and Trustworthiness (E-A-T) standards, Irfan ensures that his stories meet the highest industry practices for accuracy and credibility.

Leave a comment