जल्द ही लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy S22 FE सीरीज स्मार्टफोन 

Samsung Galaxy S22 FE सीरीज को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसे जुड़ी कई खबरें लीक हो चुकी हैं। इस स्मार्टफोन में Samsung ISOCEL HM6 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। आइए जानते हैं कि इस फोन की और क्या खासियत होगी। माना जा रहा है कि फरवरी में Galaxy S23 सीरीज लॉन्च करने के बाद Samsung इस स्मार्टफोन की जानकारी भी अपडेट कर सकता है। इस फोन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं।

कंपनी ने अभी तक नहीं दिया है कोई बयान 

हालांकि, Samsung ने अभी तक इससे जुड़ी जानकारी शेयर नहीं की है। टिपस्टर RGcloudS के मुताबिक Galaxy S22 FE को पहले Galaxy अनपैक्ड इवेंट के बाद पेश करने की प्लानिंग हो सकती है।

यह होगी खासियत

इसमें Galaxy S22 FE में 4nm Exynos 2300 SoC, SamsungISOCEL HM6 108 मेगापिक्सल सेंसर, Exynos 2300 एक प्रोटोटाइप चिप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। कई लोगों का मानना है कि Galaxy S22 FE को जल्द ही लांच किया जायेगा। फोन में 5,000mAh बैटरी, Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर, 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 10x ऑप्टिकल जूम का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.