सऊदी अरब के द्वारा बताया हुए नए नियम के अनुसार भारत से सऊदी अरब के लिए फ्लाइट सेवा स्थगित है लेकिन अभी अभी एयर इंडिया एक्सप्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किसी अक्टूबर में सऊदी अरब के विभिन्न शहरों के लिए उड़ानों के संचालन के लिए एक ट्वीट जारी किया है.

सऊदी अरब जाने के लिए भारत के मुंबई और तिरछी से  उड़ान सेवाएं एयर इंडिया एक्सप्रेस के द्वारा मुहैया कराई जाएंगी जिसकी जानकारी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कुछ इस प्रकार की गई है.

 

 10 अक्टूबर को एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या 1 2 3 1 और 1 2 3 2 भारत के मुंबई से सऊदी अरब के रियाद के लिए उड़ान भरेगी और फिर सऊदी अरब के रियाद से भारत के मुंबई के लिए वापस होगी.

 12 अक्टूबर को एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या 1283 मुंबई से सऊदी अरब के शहर के लिए उड़ान भरेगी और वही सऊदी अरब से एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या 1692  सऊदी अरब के dammam शहर से  भारत के तिरछी के लिए उड़ान भरेगी.

 

https://twitter.com/FlyWithIX/status/1313481281834016768?s=20

 19 अक्टूबर को एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान संख्या 1691  के जरिए भारत के तिरछी पल्ली से सऊदी अरब के लिए उड़ान भरेंगे और दम्माम से तिरछी के लिए वापस उड़ान भरे जाएंगे.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment