सऊदी अरब के मक्का शहर में मॉल, बैंक और शॉपिंग सेंटरों को बंद करने का आदेश जारी कर दिया गया है। स्थानीय अधिकारी ने कमचारियों के बीच COVID-19 के मामलें सामने आने के बाद यह फैसला लिया है।

इसी फैसले के तहत मक्का के अल अज़ाज़िया जिले में स्थित प्रसिद्ध मॉल को कीटाणुशोधन और सेनेटाइज से करने लिए बंद कर दिया गया है।

  • इस मामलें जारी एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मॉल और बैंक को बंद को एक सप्ताह के बाद फिर से खोल दिया जाएगा, रिपोर्ट में अज्ञात स्रोतों का हवाला दिया गया है।
  • मक्का में एक प्रसिद्ध बैंक उसके एक कर्मचारी कोरोना वायरस के लिए रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उसके संपर्क में आने के बाद एक अन्य कर्मचारी संक्रमित पाया गया है।

बैंक को कीटाणुरहित और सेनेटाइज की जा रही है। दो संक्रमित कर्मचारियों को अब घरेलू अलगाव के तहत रखा गया है, जबकि उनके सहयोगियों पर किए गए परीक्षणों के परिणाम अभी तक सामने नहीं आये हैं।

पिछले महीने, सऊदी अरब ने सभी व्यवसायों को राज्य में COVID -19 के खिलाफ सख्त उपायों के बीच अपनी गतिविधियों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी। सऊदी स्वास्थ्य अधिकारियों ने अब तक कुल 223,327 वायरस संक्रमण और 2,100 संबंधित मौतें दर्ज की हैं।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment