सऊदी अरब के पुलिस अथॉरिटी ने कुछ कामगारों को जीजान से गिरफ्तार किया है.  यह सारे काम कर अपने घर को एक नाई की दुकान में बदल दिया था. और अपने इस घर से वह नाई का काम कर रहे थे.

उस शख्स ने अपना घर हमवतन नागरिकों के लिए नाई की दुकान में बदल दिया था। जीजान नगरपालिका के प्रमुख नायफ बिन  ने कहा कि दुकान और उपकरण जब्त किए गए और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की गई।

 

उन्होंने कहा कि कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती प्रोटोकॉल के कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए सऊदी अधिकारी दैनिक आधार पर दुकानों और फर्मों के चेक को लागू करना जारी रखेंगे.

अधिकारी ने कहा कि सऊदी अरब में इस प्रकार के कानून तोड़ने  वाले प्रवासियों के खिलाफ अभियान चलता रहेगा और उनके ऊपर नगरपालिका के तरफ से फाइन लगाया जाएगा.

 इतना ही नहीं अधिकारी ने  सारे पब्लिक को नगर पालिका के हॉट लाइन नंबर पर इस तरीके के उल्लंघन होने की सूचना देने की बात कही और लोगों को इसके प्रति जागरूक किया.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment