सऊदी दूतावास ने शुरू किया Work Visa आवेदन लेना:

फिलीपीन में स्थित सऊदी दूतावास ने  वर्क वीज़ा हेतु आवेदन सोमवार से लेने शुरू कर  देने की सूचना दी है. इस बात की जानकारी शनिवार को सऊदी दूतावास ने दी.

 

केवल सऊदी Recruitment एजेन्सी से ले काम:

जानकारी देते हुए दूतावास ने लोगों को सचेत रहने के लिए कहा.  उसने जानकारी में कहा कि सोशल मीडिया अकाउंट या किसी व्यक्ति विशेष से नौकरियों के आदान-प्रदान होने से बचें और नौकरियां केवल सऊदी अरब के रिक्रूटमेंट ऑफिस के द्वारा ही की जाएगी.

 

23 सितम्बर से पहले करना होगा इकामा Renew:

इस क्रम में और अधिक जानकारी देते हुए उसने कहा कि  जिन्हें प्रवासियों के वीजा और इकामा अवैध हो चुके हैं उन्हें वीजा सर्विस सेंटर से 23 सितंबर से पहले हर हाल में रिन्यू कर लेना होगा.

 

बिना COVID19 -ve प्रमाण पत्र के नही मिलेगी एंट्री:

जिनके पास  वैलिड इकामा है वह सीधा कोरोनावायरस परीक्षण के लिए जा सकते हैं और सऊदी अरब वापस आने की तैयारी कर सकते हैं.  सऊदी अरब में अपने यात्रा प्रतिबंधों में ढील देते हुए यह जरूर कहा है कि किस लिए व्यक्ति को सऊदी अरब के अंदर कोविड-19 संक्रमण मुक्त परीक्षण प्रमाण पत्र के बिना प्रवेश नहीं दिया जाएगा.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply