FD समेत सेविंग अकाउंट में ब्याज दरों में बदलाव किया गया

बैंको के द्वारा FD समेत सेविंग अकाउंट में ब्याज दरों में बदलाव किया है। Fincare Small Finance Bank भी अपने ग्राहकों को नए वर्ष के मौके पर अधिक फायदा पहुंचाने के लिए तैयार है। 5 से 25 लाख अकाउंट बैलेंस पर बैंक 7.11% annual interest दे रहा है। नई ब्याज दरें 1 जनवरी 2023 से लागू हो जाएंगी।

बैंक के इन स्कीम में किया जा सकता है निवेश

बताते चलें कि Fincare Small Finance Bank अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के सेविंग अकाउंट ऑप्शन के साथ उपलब्ध है जैसे कि Imperial Savings Account, Smart Saver Account, Priority Account, Prime Savings Account, Priority Plus Account, Pro-Priority Account, 101 First, 101 Priority, 101 Priority Plus, BSBDA Account, और Shakti Account की सेवा ली जा सकती है।

सरकार ने कई स्कीम पर बढ़ाई ब्याज दरें, 8 फीसदी तक का फायदा, 1 जनवरी से लागू
https://gulfhindi.com/interest-rates-hike-details/

केंद्र सरकार ने भी बढ़ाई ब्याज दरें 

इस बैंक में आसानी से अकाउंट खोला जा सकता है। Aadhaar-based authentication की मदद से तुरंत ही सेविंग अकाउंट खोला जा सकता है। इसके अलावा केंद्र सरकार ने भी कई स्कीमों पर ब्याज दरों में बढ़ोतरी की है। यह सारे नए दर 1 जनवरी 2023 से लागू हो जायेंगे।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment