महिंद्रा कंपनी को माध्यम बजट रेंज के अंदर मजबूत वाहन बनाने के लिए पूरे भारत में प्रसिद्ध भी मिल चुकी है जहां कंपनी ने अपनी Scorpio और Bolero के लिए काफी प्रसिद्ध है। अब ऐसे में आप भी यदि वर्ष 2023 में स्कॉर्पियो और बोलेरो न्यू प्लस को को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको वर्ष 2024 तक का इंतजार करना पड़ सकता है। दरअसल महिंद्रा की इन दोनों कारों पर वेटिंग पीरियड 50 सप्ताह से भी अधिक का हो चुका है।किसी भी स्थिति में यदि ग्राहक इन दोनों कारों को बुक करते हैं तो उन्हें वर्ष 2024 में ही डिलीवरी मिल पाएगी।

 

स्कॉर्पियो और क्लासिक पर वेटिंग पीरियड बढ़ा

महिंद्रा स्कार्पियो और स्कॉर्पियो क्लासिक पर वेटिंग पीरियड बढ़कर अब 65 सप्ताह तक पहुंच चुका है जहां यदि महिंद्रा स्कार्पियो की बात करें तो इसका Z2 पैट्रोल वैरीअंट 52 से 54 महीनों मैं डिलीवरी के लिए उपलब्ध होगा। वही z4 डीजल वेरिएंट का वेटिंग पीरियड 60 से 65 सप्ताह तक पहुंच चुका है। स्कॉर्पियो क्लासिक का S वेरिएंट 24 से 26 महीनों के वेटिंग पीरियड पर पहुंच चुका है अब ऐसे में ग्राहक इन दोनों टॉप फीचर्स वाली प्रसिद्ध कारों को लगभग वर्ष 2024 में ही डिलीवरी ले पाएंगे।

 

महिंद्रा बोलेरो नियो का वेटिंग पीरियड

हालांकि महिंद्रा स्कार्पियो से बोलेरो न्यू का वेटिंग पीरियड कम है लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक यदि बोलेरो न्यू का बुकिंग ऐसे ही लगातार बढ़ता रहा तो वेटिंग पीरियड बढ़कर ज्यादा हो सकता है। हाल ही में मिले आंकड़ों के मुताबिक N10 opt और N10 का वेटिंग पीरियड 2 से 8 हफ्ते तक पहुंच चुका है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment