Nothing Phone 2: Nothing कंपनी ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2023 के बाद कोई भी इंफॉर्मेशन नहीं दी है, लेकिन लॉन्च से पहले ऐसा पता चला है कि, इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको 8+ Gen 1 चिपसेट ऑफर किया जाएगा और ऐसा भी एक्सपेक्ट किया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में प्रीमियम डिजाइन दिया जाएगा।

Nothing Phone 2 Display & Storage

Nothing कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको 8GB और 12GB की LPDDR5 रैम और 128GB और 256GB की UFS 3.1 स्टोरेज दी जाएगी और ऐसा एक्सपेक्ट किया जा रहा है कि इस फोन में आपको 6.55-inch की AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी FullHD+ रेजोल्यूशन के साथ और 120Hz रिफ्रेश के साथ और इस डिस्प्ले में आपको इन डिस्पले फिंगरप्रिंट रीडर भी दिया जाएगा।

यह भी देखें: Samsung Galaxy S21 FE 5G को ₹29,999 में खरीदे नए डिस्काउंट ऑफर के साथ

Camera, Battery & Android 13

इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर कैमरा दिया जाएगा OIS के साथ और साथ में 2 और कैमरास दिए जाएंगे जिसमे से एक ultra-wide होगा और दूसरे के बारे में कुछ जानकारी सामने नहीं आई है।

Nothing Phone 2

और आपको इस फोन में स्टीरियो स्पीकर मिलेंगे और NFC और आपको इस फोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के साथ और इस फोन में आपको Android 13 और NothingOS1.5 मिलेगा।

Irfan is a renowned news expert dedicated to providing accurate and reliable information to readers who are passionate about cars, cricket, gadgets, and the Bollywood industry. With a commitment to Google's Expertise, Authoritativeness, and Trustworthiness (E-A-T) standards, Irfan ensures that his stories meet the highest industry practices for accuracy and credibility.

Leave a comment