SpiceJet Flight recent accidents: मुंबई एयरपोर्ट पर सोमवार को लैंडिंग के दौरान स्पाइसजेट बोइंग 737-800 विमान का टायर फट गया.

हालांकि, इस दौरान कोई हादसा नहीं हुआ और सभी यात्री और क्रू मेंबर्स सुरक्षित हैं. जानकारी के मुताबिक, फ्लाइट दिल्ली से सुबह 7:30 बजे के आसपास रवाना हुई और मुंबई एयरपोर्ट के मुख्य रनवे 27 पर सुबह करीब 9 बजे उतरी. घटना के बाद मुख्य रनवे को निरीक्षण के लिए बंद करना पड़ा.

घटना के बाद दो फ्लाइट की लैंडिंग में हुई देरी

विमान का टायर फटने की जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट पर अलर्ट घोषित किया गया. घटना के बाद मुंबई एयरपोर्ट के मुख्य रनवे को कुछ देर के लिए निरीक्षण के लिए बंद करना पड़ा. इसके चलते दो फ्लाइट की लैंडिंग में देरी हुई. इस घटना पर बोलते हुए स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि विमान रनवे पर सुरक्षित रूप से उतरा. लैंडिंग पर, रनवे को खाली करने के बाद, एक टायर खराब पाया गया. कोई धुएं या धुएं की सूचना नहीं थी. विमान को निर्धारित खाड़ी में खड़ा किया गया था जैसा कि सलाह दी गई थी. लैंडिंग के दौरान कप्तान द्वारा कोई असामान्यता महसूस नहीं की गई. यात्री सामान्य रूप से उतरे.

 

 

अपने कारोबार का विस्तार करेगा स्पाइसजेट

इस बीच, नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) की तरफ से दो और B737 विमानों का पंजीकरण रद करने की संभावना है जो वर्तमान में नकदी की कमी वाले स्पाइसजेट के साथ चल रहे हैं. वहीं, सामने आ रही जानकारी के मुताबकि, स्पाइसजेट अपने कारोबार का विस्तार करने जा रही है. इसी सिलसिले में कंपनी ने बाहरी पार्टी और दूसरी एयरलाइन्स से फंड जुटाने का ऐलान किया है. इसके अलावा कंपनी ने अपने बेड़े में 7 नए बोइंग प्लेन को जोड़ने का भी ऐलान किया है. कंपनी के मालिक अजय सिंह ने बीते दिनों इस बात की जानकारी दी.

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *