भारतीय शेयर बाजार में सबसे ज्यादा चर्चित सुजलॉन एनर्जी के शेयर ने आज सारी रिकॉर्ड तोड़कर जबरदस्त नया रिकॉर्ड बनाया है। सुजलॉन एनर्जी में भारी म्युचुअल फंड के द्वारा बिग वाली के बावजूद आज कंपनी ने अप्पर लिमिट छुआ है और 40.50 रुपए का आंकड़ा पकड़ लिया है।

सुजलॉन एनर्जी में हुआ मुनाफा वसूली।

सुजलॉन एनर्जी के शेयर के लगातार बढ़िया प्रदर्शन के बाद म्युचुअल फंड कंपनी ने 410 करोड रुपए के शेयर बेच दिए इसके बाद ऐसा लग रहा था कि आज 15 नवंबर को बाजार खुलने के साथ सुजलॉन एनर्जी के शेयर में कमजोरी देखी जा सकती है।

लेकिन ठीक इसके उलट सुजलॉन एनर्जी के शेयर आज और ऊपर चढ़ते हुए पिछले 5 वर्षों के सारे रिकॉर्ड को तोड़ते हुए 40.50 रुपए पर इंट्राडे हाई बनाए हैं।

कंपनी के लगातार सुधार रहे हालात और मिल रहे नए ऑर्डर के बदौलत सुजलॉन एनर्जी के शेयर महज 1 साल में ₹8 से ₹40 तक पहुंचे हैं जिसके कारण 5 गुना लाभ निवेशकों को हुआ है।

कई विशेषज्ञों का मानना है कि सुजलॉन एनर्जी के शेयर आसानी से 45 रुपए और 48 रुपए के टारगेट को निकट भविष्य में छू सकते हैं। हालांकि इस स्तर पर शेयर मुनाफा वसूली का भी शिकार हो सकता है।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment