Join Telegram GulfHindi

धमाकेदार फिचर्स के साथ लॉंच होगी TATA कंपनी की यह कार

मार्केट में आजकल फोर व्हीलर गाड़ियों का ट्रेंड चल रहा है जिसके चलते बहुत सारी कंपनियां सस्ते दामों में नई नई गाड़ियों का निर्माण कर रही है। ऐसे में नई गाड़ी लेने वाले व्यक्तियों के मन में बहुत सारी शंकाये रह जाती हैं कि आखिर वह कम कीमत में कौन सी कार खरीदें? इसी के चलते टाटा कंपनी में ऐसे लोगों की आशंका दूर करते हुए एक नई ब्लैक कलर की धमाकेदार कार लांच की है जिसमें अन्य गाड़ियों की तुलना में अधिक फीचर्स का इस्तेमाल हुआ है। टाटा कंपनी की यह कार लांच होने से पहले काफी डिमांड में है जिसके चलते इसे जल्द ही भारतीय मार्केट में लांच किया जा सकता है। यह कार Tata New Blackbird के नाम से जानी जाएगी जिसे स्पेशल तौर पर मार्केट में ब्लैक चिड़िया का नाम दिया गया है।

टाटा की नई कार की रफ्तार इतनी तेज है कि यह किसी चिड़िया के समान लगती है। कम कीमत की रेंज में इस कंपनी की यह गाड़ी मार्केट मे जल्दी ही लांच हो जाएगी।

धमाकेदार फिचर्स के साथ आती है Tata New Blackbird

टाटा कंपनी कि यह कार गजब के फिचर्स के साथ मार्केट में लांच होगी जिसके चलते इसकी डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। इस ब्लैकबर्ड कार में लेटेस्ट मॉडिफाइड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिससे ऊंची जगहों पर भी यह गाड़ी आसानी से चढ़ जाएगी। यह नई कार शाइनिंग ब्लैक कलर के डिजाइन में आती है जो टाटा की अन्य गाड़ियों की तुलना में एक गजब का लुक देती है।

 

टाटा मोटर की यह ब्रांड न्यू ब्लैकबर्ड कार 4 मीटर से भी अधिक लंबी होगी जो इंटीरियर डिजाइन में छोटे हवाई जेट जैसी लगती है। साथ ही इसमें विशेष माइक्रोसेंसर लगाए गए हैं जो किसी भी अंदरूनी तकनीकी मिस्टेक को आसानी से डिटेक्ट कर लेंगे।

Tata New Blackbird की कीमत

टाटा मोटर्स की यह धमाकेदार कार भारतीय मार्केट में जल्द लांच होने वाली है जिस की डिमांड के चलते इसे कम कीमत में बेचा जाएगा। कम कीमत में दबदबा बनाने वाली क्रेटा कंपनी की सभी कारों को पीछे छोड़ते हुए टाटा न्यू ब्लैकबर्ड कार अच्छे फीचर्स के साथ कम कीमत में लॉन्च होगी। सूत्रों के मुताबिक इस कार की कीमत 11 लाख के आसपास रहेगी। इतनी कम कीमत में अच्छे फीचर्स देने पर अन्य कार निर्माता कंपनियां इस कार की लॉन्चिंग पर विशेष ध्यान बनाए हुए हैं।

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *