Tata group owned Neu App को अब तक बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली है लेकिन अब इस ग्रुप में इस ऐप को सफल बनाने के लिए नई कार योजना तैयार की है. नए कार्य योजना के तहत जल्द ही अब टाटा ग्रुप का अपना Neu Money App जारी होगा और इसका सीधा असर भारत में चल रहे अन्य रुपए पैसे लेनदेन, इन्वेस्टमेंट इत्यादि मोबाइल ऐप पर पड़ेगा. भारतीय ग्राहकों को PhonePe, GooglePay, Paytm के अलावा एक और प्लेटफार्म मुहैया हो जाएगा.

टाटा ग्रुप इस मोबाइल एप्लीकेशन के लिए जल्द ही 2 बिलियन यूएस डॉलर Tata Digital में निवेश करेगा और इस मोबाइल एप्लीकेशन को अगले 2 सालों के भीतर सुपर एप्लीकेशन के रूप में बदल देगा.

Neu Money APP के फ़ायदे.

इस ऐप पर आप जल्द ही रुपए पैसे लेनदेन, पेमेंट समेत इन्वेस्टमेंट जैसे टूल को भी इस्तेमाल कर सकेंगे जिसके जरिए आप म्युचुअल फंड और अन्य सेक्टर में इन्वेस्टमेंट कर सकेंगे. इतना ही नहीं इस ऐप के जरिए विशेष प्रकार के कैशबैक और अन्य ऑफर Tata ग्रुप और ग्रुप से संबंध रखने वाले ब्रांड की खरीदारी पर मिलेगा.

यह संभव है कि जल्द ही क्रेडिट कार्ड बिल पेमेंट और अन्य बिल पेमेंट के विकल्प भी इस मोबाइल एप्लीकेशन पर लोगों को मुहैया होने लगेंगे.

Neu money Launching Date.

जहां तक इस मोबाइल एप्लीकेशन के मार्केट के पकड़ की बात करें तो इससे अभी पब्लिक रूप से जारी नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही 2023 में इसे जारी करके मार्केट में टॉप लीडर बनाने का कार्य टाटा करेगी.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment