Join Telegram GulfHindi

 

Tata ने लॉंच किया Tata Punch का नया वैरीअंट

टाटा टाटा मोटर्स ने बीते वर्ष अक्टूबर में टाटा की सबसे सस्ती एसयूवी TATA Punch को लॉन्च किया था। यह गाड़ी कई सारे लोगों को पसंद आई थी। लांच के ही अगले महीने यह गाड़ी टॉप 10 गाड़ियों की लिस्ट में जुड़ गई थी। रिकॉर्ड्स की बात की जाए तो यह गाड़ी टाटा की दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी है। अकेले नवम्बर के महीने मे इस गाड़ी की कुल 12,131 यूनिट्स की बिक्री हुयी थी।

Tata Punch New Variant Specification

टेक्निकल स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो, टाटा की इस मिनी SUV मे 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। जोकि 86 PS की पावर के साथ 113Nm का टॉर्क भी जनरेट करता है। इस कार मे पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड ऑटोमेटिक गीयरबॉक्स मिलता है। TATA Punch मे 187mm के ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ 366 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

Tata Punch मे टील्ट स्टीयरिंग, एडजस्टेबल फ्रंट हेडरेस्ट, ड्राइव मोड, एंटी स्टाल असिस्ट जैसे कई सारे फीचर्स मिलते है। प्योर, एडवेंचर, एकम्प्लिश्ड और क्रिएटिव ट्रीम में उपलब्ध है।

Tata Punch New Variant Price

TATA Punch की कीमत की बात की जाए तो, इस कार की एक्स शोरूम कीमत 6 लाख से शुरू हो कर 9.54 लाख रुपये तक है। राजधानी दिल्ली में Tata Punch Pure के बेस वेरिएंट की ऑनरोड कीमत 6 लाख 58 हजार रुपये है। वही WagonR की क़ीमत 5.5 लाख से शुरू होकर 8 लाख तक जाती हैं.

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *