गलती की वजह से बन गया करोड़पति

अगर किसी गलती की वजह से कोई करोड़पति बन जाएं तो ऐसी खूबसूरत गलती हर कोई करना चाहेगा। एक ट्रक ड्राइवर ने ऐसी ही गलती की और उसे पूरे 15 करोड़ रुपए मिले। यह ट्रक ड्राईवर अमेरिका का रहने वाला है। उसने अपनी पत्नी के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाया था। कुछ दूर चलने के बाद एक पेट्रोल पंप पर रुका और वहां से पेट्रोल लेने लगा।

$10 के साथ स्क्रैच कार्ड टिकट के बदले $20 का स्क्रैच कार्ड दे दिया

बताते चलें कि वहां से उसने $10 के साथ स्क्रैच कार्ड टिकट खरीद लिए। लेकिन टिकट दे रहे क्लर्क ने गलती से $10 के बजाए $20 के टिकट दे दिए। क्लर्क को जब इस बात का ध्यान आया तो उसने ट्रक ड्राइवर से टिकट मांगे। लेकिन ट्रक ड्राइवर ने टिकट नहीं दिया और पैसे देकर चला गया।

15 करोड़ रूपए जीत लिया अब बनाएंगे सपनों का घर

कुछ दिनों बाद तक टिकट की लॉटरी निकली तो सभी हैरान रह गए। क्योंकि यह लॉटरी ट्रक ड्राईवर की लगी थी और उसने कुल 15 करोड़ रूपए जीत लिए थे। उसने बताया कि जो टिकट उसे गलती से दिए गए थे उन्हीं की वजह से आज वह करोड़पति बन गया है। एक घर बनाना उसका सपना है और वह इन पैसों से अपने सपनों को पूरा कर पाएगा।

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply