TVS इकलौती ऐसी कंपनी है जिसने स्टॉक हटाओ सेल के दौरान काफी कम ऑफर निकाले थे लेकिन अब वर्ष 2023 में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने नया ऑफर निकाला है जिसमें टीवीएस अपाचे बाइक को आप मात्र 14000 के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं. TVS Apache RTR जितने भारतीय बाजारों में लॉन्च होते ओए टीवीएस कंपनी के नए सेगमेंट में अधिक से अधिक ग्राहकों को आकर्षित किया था जो शुरुआत में अपने डिजाइन से लगातार चर्चा बटोर रही थी ऐसे में वर्ष 2023 में कंपनी अपने कुछ नए उत्पादों को लांच करने के साथ-साथ पुरानी गाड़ियों के स्टॉक हटाने के लिए बेहतरीन फाइनेंस ऑफर एक्टिव कर रही है।

 

₹14000 के डाउन पेमेंट पर आसान EMI

इस खबर में हम आपको बताएंगे कि TVS Apache RTR को फाइनेंस ऑफर के तहत काफी कम कीमत में कैसे खरीदा जाए साथ ही फाइनेंस ऑफर में इस बाइक पर ₹14000 पर कितना ब्याज दर और ईएमआई बनेगा। इस बाइक की ऑन रोड कीमत ₹142000 है जिसमें यदि आप ₹14000 के डाउन पेमेंट के साथ फाइनेंस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो आपको प्रतिमाह ₹4119 की ईएमआई भरनी होगी।

फाइनेंस ऑफर की अवधि और ब्याज

यदि आप इस बाइक को फाइनेंस ऑफर के तहत ₹14000 के डाउन पेमेंट के साथ लेते हैं तो आपको 3 वर्ष की अवधि दी जाती है जिसमें आप लोन को रीपेमेंट कर सकते हैं। इस तरह आप पर 9.7% की ब्याज दर के अनुसार 3 वर्ष की अवधि में ₹20087 का ब्याज देना पड़ेगा। यह पूरा फाइनेंस लोन ₹128197 का होगा। ऐसे में यदि आपको भी टीवीएस की शानदार बाइक खरीदनी है तो नजदीकी टीवीएस डीलर के पास जाकर आप इसे संतुष्टि जनक फाइनेंस ऑफर के तहत खरीद सकते हैं।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।