मोटरसाइकिल की दुनिया में TVS कंपनी का नाम सब जानते हैं. बहुत ही बजट में और शानदार माइलेज के साथ TVS Sport गाड़ी ने अपना जगह बनाया है और उसकी खासियत के वजह से लोगों ने Bajaj Platina को भी पीछे रख दिया है. शानदार कीमत, बेहतर माइलेज और टिकाऊपन ने इस गाड़ी को एक अलग जगह प्रदान किया है.

कीमत, माईलेज सब है शानदार.
गाड़ी के कीमत की बात की जाए तो यह महज ₹58990 से शुरू हो जाती है. वही 110cc इंजन के साथ यह गाड़ी 75 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जो कि अपने सेगमेंट में सबसे उच्चतम है. 110 सीसी इंजन होने के साथ गाड़ी में पावर की कमी नहीं रहती है और रोज-रोज शहर के जाम और तंग रास्तों में भी या गाड़ी काफी बढ़िया परफॉर्म करती है.

Bajaj Platina को किया पीछे.
TVS इस गाड़ी में अपनी बादशाहत कायम करते हुए बजाज की पॉपुलर गाड़ी प्लैटिना को भी सेल में पीछे कर दिया है. एक समय लोगों के बीच में माइलेज के नाम पर फेमस यह गाड़ी लोगों की पहली पसंद से हट चुकी है. गाड़ी में कुछ अपग्रेड भी लाए गए हैं लेकिन इसके बावजूद लोग टीवीएस की गाड़ियों पर नजर गड़ाए हुए हैं और इसका मुख्य कारण गाड़ी का पावर और लंबे समय तक उपयोग करने के बावजूद भी गाड़ी का सही कंडीशन रहना माना जा रहा है.

ख़रीदने कि लिए चाहिए महज 3999 रुपये.
अगर आप टीवीएस की गाड़ी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको इसे खरीदने के लिए भी बहुत ज्यादा पैसे देने की आवश्यकता नहीं है बल्कि महज ₹3999 देकर आप इन गाड़ियों को अपने घर ले जा सकते हैं. टीवीएस क्रेडिट, एचडीएफसी बैंक समेत कई अन्य लोन प्रोवाइडर के शोरूम में सबसे न्यूनतम डाउन पेमेंट का ऑफर चलाया जा रहा है ताकि लोग बिना किसी परेशानी के आसान मासिक किस्तों पर गाड़ी को घर ले जा सके.

जहां तक रही बात मासिक किस्त की तो वह अधिकतम 3-5 साल तक के लिए विकल्प के साथ लोगों को मुहैया कराए जा रहे हैं जिसके तहत गाड़ी की किस्त महज 999 रुपए से लेकर ₹2499 तक के लिए आ रही है.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।