दो कामगारों को चोरी के आरोप में पकड़ा गया है

संयुक्त अरब अमीरात में दो कामगारों को चोरी के आरोप में पकड़ा गया है। दोनों की जेल की सजा सुनाई गई है। आरोपियों ने मिलकर एक विला से Dh815,000 चुरा लिया था। अरबी महिला ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि उन्होंने उसके घर से चोरी थी। महिला ने बताया कि वह जब वेकेशन पर गई थी तब उसने अपने पैसों को टेरेस पर एक कचरे के डिब्बे में छुपा दिया था।

 

CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत

बाद में अधिकारियों ने surveillance camera footage जांच किया है कि तो पता चला जांच में दो कामगारों ने चोरी की थी। आरोपी AC maintenance के लिए के लिए घर में आए थे। इसी दौरान उन्हीं चोरी की थी।

इन लोगों ने भेजा अपने घर पैसा

बताते चलें कि दो कामगारों की पहचान कर ली गई है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जब दोनों को पकड़ कर लिया गया तो उसने और उसके दोस्त ने एक कचरे के डिब्बे में Dh815,000 पाया था। फिर आपस में दोनों ने बांट लिया। पहले आरोपी ने Dh345,000 अपने घर भेज दिया और दूसरे ने Dh322,000 अपने घर भेज दिया।

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।