एक नजर पूरी खबर

  • UAE में दर्ज हुए कोरोना के 424 नए मामले
  • 2 की मौ””त और 112 लोग हुए ठीक
  • नए मामलों ने बढ़ा दी है सरकार की परेशानी

uae corona virus live update

बीते पांच दिनों में यूएई में कोरोना के मामले में तेजी में बढ़त्तरी हो रही है। ऐसे में शनिवार को UAE ने COVID-19 के 424 नए मामलों दर्ज किए गए। इन नए मामलों के साथ देश में कुल मिलाकर 66,617 लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

गौरतलब है कि यूएई स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय (MoHAP) के द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक नए कोरोनावायरस मरीज एक स्थिर स्थिति में हैं और उन्हें खास देखभाल में रखा गया है। बता दे इन नए मामलों की पुष्टी संयुक्त अरब अमीरात के नागरिकों और निवासियों के बीच 70,000 से अधिक अतिरिक्त COVID-19 परीक्षण करने के बाद की गई थी।

वहीं आज कोरोना महामारी से यूएई में दो और मौतों की भी पुष्टि की गई है, जिससे देश में इससे मरने वालों की संख्या 372 हो गई है। वहीं मंत्रालय ने बताया कि अज 112 लोगों ने कोरोना को मात देकर घर वापसी भी है। इसी के साथ कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 58,408 तक हो गई है।

 

वही संयुक्त अरब अमीरात के नए आंकड़ों को ग़ौर करने पर सरकार को यह पता लगा है कि अब नए मामले 20 से 40 साल के नागरिकों और कामगारों को हो रहा है, यह एक नयी चिंता का विषय बैन गया हैं.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment