पूरी खबर एक नजर,

  • कई अभिनेताओं को मिली है यूएई गोल्डन वीजा की सुविधा
  • रणवीर सिंह को Yas Island Abu Dhabi के टूरिस्ट डेस्टिनेशन के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए रणवीर सिंह और उनके परिवार को दस वर्षीय residence visa की सुविधा दी गई 

कई अभिनेताओं को मिला है यूएई गोल्डन वीजा 

UAE GOLDEN VISA की सुविधा Satish Kaushik, Amala Paul, Mohanlal, Varun Dhawan, John Abraham और Prithviraj के अलावा और भी कई अभिनेताओं को दी गई है। इस लिस्ट में भारत के अभिनेता रणवीर सिंह का भी नाम शामिल हो गया है।

रणवीर सिंह और उनके परिवार को दस वर्षीय residence visa की सुविधा दी गई है

बताते चलें कि Abu Dhabi Department of Culture & Tourism के द्वारा रणवीर सिंह और उनके परिवार को दस वर्षीय residence visa की सुविधा दी गई है। यह घोषणा की गई है कि रणवीर सिंह को Yas Island Abu Dhabi के टूरिस्ट डेस्टिनेशन के ब्रांड एंबेसडर बनाए गए हैं। उन्होंने इस बात पर खुशी जताई है।

रणवीर सिंह और उनके परिजन को दिया गया है गोल्डन वीजा

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और उनके परिजन को Abdulaziz Al Dosari, Chief Support Services, और Badreyya Al Mazrooei, Head of Government & Travel Services from TwoFour54 की मौजूदगी में Mohamed Abdalla Al Zaabi, CEO of Miral, at Yas Island Abu Dhabi’s Yas Marina Circuit HQ के द्वारा यूएई गोल्डन वीजा दिया गया है।

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply