संयुक्त अरब अमीरात के हवाई अड्डे पर 127 बांग्लादेशी और पैसा भारतीय नागरिक फँस गए थे और अभी मिली सूचना के अनुसार इन सब को फ़्लाइट सेवाएँ मुहैया करा दी गई है और ये सब लोग अपने देश वापस उड़ान भर चुके हैं.

Image

दो फ़्लाइट एयर अरबिया और विमान एयरलाइंस लगभग चार सौ यात्रियों को लेकर अबुधाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट परशुक्रवार को पहुँची थी जिसमें 127 लोगों को एयरपोर्ट से बाहर निकलने की इजाज़त नहीं दी गई.

 

इन सारे यात्रियों में से मात्र पाँच लोगों को लोकल अथॉरिटी के साथ बात करने के उपरांत एयरपोर्ट से बाहर निकलने की इजाज़त दी गई है और बाक़ी लोगों को वापस एयरपोर्ट से ही अपने वतन लौटना पड़ा है.

शारजाह में दिना फ़र्नीचर के नाम से कंपनी चलाने वाली एक कंपनी के मालिक ने कहा कि इसमें कई स्टाफ़ मेरे अपने थे जो भारत से वापस हमारी कंपनी में काम शुरू करने के लिए आए थे क्योंकि अब इसकी ज़रूरत पढ़ने लगी है लेकिन ICA के अप्रूवल के बिना इन्हें रेड कार्ड जारी कर दिया गया और इन लोगों को एडवाइस किया गया है की परी ट्रेवल अप्रूवल लेकर किसी अन्य दी थी पर फिर से यात्रा करें.GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment