यात्रियों को एक खुशखबरी दी है

Abu Dhabi Emergency, Crisis and Disasters Committee ने यात्रियों को एक खुशखबरी दी है। मिली जानकारी के अनुसार अब अबू धाबी में आने वाली सभी टीकाकृत यात्रियों के लिए छूट जारी कर दी गई है।

टीकाकृत यात्रियों को अबू धाबी में प्रवेश पर अब quarantine नहीं किया जाएगा। यह नियम रविवार 5 सितंबर 2021, से लागू हो जाएगा। यह बात ध्यान में रखें कि सभी यात्रियों को प्रस्थान के 48 घंटे के अंदर का नेगेटिव पीसीआर टेस्ट प्रस्तुत करना होगा।

टीकाकरण वाले लोगों के लिए यह होगा नियम। 

यह बताया गया है कि ग्रीन लिस्ट से आने वाले Vaccinated citizens, residents और visitors को प्रवेश के बाद पीसीआर टेस्ट कराना होगा और प्रवेश के छठे दिन भी पीसीआर टेस्ट कराना होगा। वहीं दूसरी जगह से आने वाले टीकाकृत लोगों को प्रवेश के बाद पीसीआर टेस्ट कराना होगा। साथ ही चौथे और आठवें दिन भी पीसीआर टेस्ट कराना होगा।

जिन्होंने टीका नहीं लिया है उनके लिए यह होगा नियम। 

ग्रीन लिस्ट से आने वाले जिन यात्रियों ने टीका नहीं लिया है या टीका लेने योग्य नहीं है, उन्हें प्रवेश के बाद एक पीसीआर टेस्ट कराना होगा। इसके अलावा छठे और नौवें दिन भी पीसीआर टेस्ट कराना होगा। बाकी जगहों से आने वाले यात्रियों को प्रवेश के बाद भी टेस्ट कराना होगा। 10 दिन के लिए quarantine रहना होगा और नौवें दिन पीसीआर टेस्ट कराना होगा।

 

 

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment