देश में एक और वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को शुरू किया जा रहा है जो दिल्ली तक का सफर लोगों के लिए आसान करेगी. वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के ट्रायल रन को आगरा और दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के बीच किया जा रहा था तभी ट्रेन के साथ घटना हो गई.

दिल्ली के लिए चालू किए जाने वाले एक और वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का आगरा से दिल्ली हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के बीच ट्रायल रन के दौरान यूपी हरियाणा बॉर्डर के पास वाले इलाके में गायों का झुंड आकर टकरा गया. टकराने के साथ ट्रेन को लगभग आधे घंटे तक रोककर रखना पड़ा.

पूरे घटनाक्रम के दौरान ट्रेन के अगले हिस्से में उपस्थित कैटल गार्ड बुरे तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया. बाद में रेलवे सुरक्षा कर्मियों के द्वारा कैटल गार्ड में सफाई की गई और फिर ट्रेन को सफर में पूरा चलाया गया.

इस पूरे घटना के बावजूद ट्रेन के ट्रायल रन को सफल बताया गया है और इस रूट पर जल्द ही एक और नया वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन देखने को लोगों के लिए मिलेगा.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment