यूपी के आगरा की घटना में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी पहले स्पा सेंटर में देह व्यापार करते थे, फिर होम स्टे में करने लगे। रविवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवती का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उसने अपने साथ हुई दरिंदगी बताई। होम स्टे में काम करने वाली एक महिला का पांच पुरुषों ने बलात्कार किया था। वायरल वीडियो में युवती कहती है कि मैं एक अकेली मां-बाप की बच्ची हूं, छोड़ दीजिए, लेकिन बदमाश उसे कमरे में ले जाते हैं। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अब तक पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

spa center

होम स्टे की आंड़ में देह व्यापार

ताजनगरी फेज-2 होम स्टे की एक महिला कर्मचारी से संचालक और अन्य लोग देह व्यापार कराना चाहते थे। पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा किया है। आगरा सदर एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि होम स्टे में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। इसका आरोपी रवि था। आरोपी पहले लड़कियों को बुला लेता था, फिर उन लड़कियों की फोटो ग्राहकों को भेजता था। आरोपियों ने पहले स्पा सेंटर चलाया था। ये आरोपी वहाँ भी देह व्यापार करते थे। स्पा सेंटर बंद होने पर इन लोगों ने होम स्टे के नाम पर देह व्यापार शुरू किया। ग्राहकों से प्राप्त धन को आपस में बाँटते थे।

चार अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेजा

पीड़िता ने बताया कि 11 नवंबर को दिवाली गिफ्ट देने के बहाने उसे फोन किया गया था। जब मैं वहां पहुंची, सभी आरोपियों ने मुझसे कहा कि वे ग्राहक को पांच हजार रुपये लाकर दें। तभी जीतू, सोनू, मनीष रिया और अन्य आरोपियों ने उसे घसीटकर ग्राहक के साथ कमरे में बंद कर दिया। जहां उसका बलात्कार किया गया था यही नहीं, आरोपियों ने उसको पूरी रात वहीं रहने के लिए कहा था। विरोध करने पर हमला हुआ। रवि, जितेंद्र, मनीष और एक महिला रिया को पुलिस ने गैंगरेप के मामले में जेल भेजा है।

Journalist from Noida. Covering Delhi, NCR and UP Updates.

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.