• सामाजिक दुरी के नियमों का पालन नहीं किया और वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपायों के रूप में फेस मास्क भी नहीं पहने थे।

दुबई पुलिस ने एक निजी पार्टी की मेजबानी करते हुए कोविद के विरोधी उपायों का पालन नहीं करने वाली एक महिला पर  Dh10,000  का जुर्माना लगाया। पार्टी में उपस्थित लोगों ने सामाजिक दुरी के नियमों का पालन नहीं किया और वायरस के प्रसार को रोकने के लिए एहतियाती उपायों के रूप में फेस मास्क भी नहीं पहने थे।

Woman in Dubai fined Dh10,000 for hosting party violating Covid rules -  News | Khaleej Times

  • अगर कोविद नियमों का उल्लंघन करता है तो उसे Dh10,000 का जुर्माना लगाया जाएगा।

दुबई पुलिस में आपराधिक जांच के सामान्य विभाग के निदेशक Brigadier Jamal Salem Al Jallaf ने कहा कि उल्लंघनकर्ता को 2020 के संकल्प संख्या (38) के अनुसार जुर्माना लगाया गया था। जिसमें कहा गया है कि जो कोई भी मेजबान टीम सभाओं, बैठकों, निजी और सार्वजनिक समारोहों का आयोजन करता है वो अगर कोविद नियमों का उल्लंघन करता है तो उसे Dh10,000 का जुर्माना लगाया जाएगा।

  • पार्टी में आए मेहमानों को प्रत्येक ने Dh5,000 का जुर्माना लगाया गया है।

यही नहीं उन्होंने कहा कि बाकि के सदस्यों और पार्टी में आए मेहमानों को प्रत्येक ने Dh5,000 का जुर्माना लगाया गया है। क्यूँकि उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया था।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply