शेयर ब्रोकर जिरोधा में हाल ही में टेक्नोलॉजी में एक बड़ी गड़बड़ी आई है। इसके कारण बीएसई सेंसेक्स के ऑप्शन में निवेशक फंस गए हैं। यह समस्या इंटरनेट सेवा प्रदाताओं (आईएसपी) की ओर से उठी है, जिससे निवेशकों को समस्याओं का सामना करना पड़ा है।

कंपनी की प्रतिक्रिया

जिरोधा ने कहा कि वह इस मामले की समीक्षा करेगी और निवेशकों के पैसे वापस कर देगी। इसके अलावा, कंपनी ने इस तकनीकी गड़बड़ी के लिए निवेशकों से माफी मांगी। कंपनी के अनुसार, वे हमेशा अपनी ओर से होने वाली समस्याओं को कम करने के लिए सभी संभव प्रयास करती हैं।

पूर्व मामले

यह याद दिलाने वाली बात है कि इससे पहले अप्रैल में भी कंपनी ने तकनीकी समस्याओं के कारण 700 ट्रेडरों को 3.5 करोड़ रुपये के मुआवजे की पेशकश की थी।

मामले की वर्तमान स्थिति

जिरोधा ने बताया कि उसके दो सेटअप में बीएसई लीज्ड लाइनों में रुकावट आई, जिससे निवेशकों को अस्थायी तौर पर समस्याओं का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद, कंपनी ने इस समस्या को हल करने की प्रतिबद्धता जताई है।

संक्षिप्त जानकारी:

विषय विवरण
कंपनी जिरोधा
समस्या टेक्नोलॉजी में गड़बड़ी
प्रभावित लोग बीएसई सेंसेक्स ऑप्शन निवेशक
प्रभाव निवेशकों के ऑर्डर पूरे नहीं हुए या फंस गए
कंपनी का प्रतिक्रिया समस्या की समीक्षा, पैसों की वापसी का वादा, माफी मांगना
पिछला मामला अप्रैल 2021 में 700 ट्रेडरों को 3.5 करोड़ रुपये का मुआवजा

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

अपना कमेंट दीजिए.