deathonflight
deathonflight

दुबई से उड़े बॉस्टन के लिए एक फ्लाइट  जोकि अमीरात एयरलाइंस के द्वारा चलाया जा रहा था और फ्लाइट संख्या ek237 थी उस पर शनिवार के दिन एक ghटना का खुलासा हो गया है.

 एक व्यक्ति की फ्लाइट में मौवत हो गई है,  और किसको केबिन क्री और एडमिनिस्ट्रेशन के लोगों ने कंफर्म किया है,  उन लोगों ने बताया कि वह पहले बेहोश हुए और उसके बाद चल बसे. 
 
 चिकित्सक से संपर्क करने के बाद यह कंफर्म किया गया किया 59 वर्ष का व्यक्ति अब जीवित नहीं है जिसके बाद अमीरात एयरलाइंस में परिवार को शोक संदेश भेजा.
Image result for emirate airlines
 लेकिन मामला यहां पर अटक गया है कि 59 वर्ष का व्यक्ति पहले भारत आया था भारत के चेन्नई से इसने अमेरिका जाने के लिए फ्लाइट पकड़ा और वह हर तरीके से स्वस्थ था और अमेरिका जाने के दरमियान ही बीच दुबई एयरपोर्ट पर उत्तरा और उसके बाद वाक्य अमेरिका के लिए उड़ रहा था तभी उसके साथ ऐसी घटना घट गई है. 
Image result for emirate airlines
 इस संदर्भ को लेते हुए कोरोनावायरस का जांच करने के आदेश दे दिए गए हैं और विमान में शामिल सारे यात्रियों को कोरोनावायरस जांच के लिए एयरपोर्ट पर रोका गया.  जांच की पूरी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है लेकिन इस पर कोई व्याख्यान संयुक्त अरब अमीरात या अमेरिका के तरफ से पूर्ण रुप से नहीं आया है.
 GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment