TATA Nexon Facelift

2024 TATA Nexon : टाटा कंपनी की 2024 TATA Nexon फेसलिफ्ट बहुत जल्द इंडियन कार मार्किट में होगी डेब्यू, टाटा कंपनी का यह 2024 TATA Nexon को टाटा कंपनी इंडियन रोड पर टेस्टिंग कर रही है, और अब टाटा कंपनी ने इस गाड़ी का एक टीज़र भी शेयर करा है, जिस से ये कन्फर्म हो गया है की, यह गाड़ी जल्द ही लॉन्च होगी।

2024 TATA Nexon Launch Date

टाटा कंपनी की इस अपकमिंग फेसलिफ्ट गाड़ी में न्यू डिजाइन और नए फीचर देखने के लिए मिलेंगे, और इस गाड़ी का इंजन है, वह ज्यादा पावर आउटपुट के साथ रिवाइज्ड किया जाएगा, और ऐसा एक्सपेक्ट किया जा रहा है कि, इस गाड़ी को कंपनी की तरफ से इंडियन कार मार्किट में सितंबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

2024 TATA Nexon car teaser released, will be launched very soon

यह भी देखें: Toyota Mini Fortuner. महज़ 10 लाख में 29 KMPL का माईलेज. कंपनी ने उतारा Fortuner का सारा फ़ीचर

2024 TATA Nexon Revamp Design

टाटा कंपनी की इस गाड़ी में आपको कुछ कॉस्मेटिक और मैकेनिकल बदलाव देखने के लिए मिलेंगे, जैसे इस गाड़ी के कुछ एलिमेंट्स TATA Curvv कांसेप्ट गाड़ी से लिए गए है डिज़ाइन को फिरसे नया बनाने के लिए, और आपको इस गाड़ी में नया बंपर, नए हेडलाइट और नई फ्रंट ग्रिल मिलेगी, और कुल मिलाकर के आपको इस गाड़ी के डिजाइन में नया आकार देखने के लिए मिलेगा।

यह भी देखें: Maruti Swift पर मिल रहा है ₹65,000 तक का डिस्काउंट, अप्रैल 2023 में, जानिए इसके बारे में

TATA Nexon Facelift Video

Irfan is a renowned news expert dedicated to providing accurate and reliable information to readers who are passionate about cars, cricket, gadgets, and the Bollywood industry. With a commitment to Google's Expertise, Authoritativeness, and Trustworthiness (E-A-T) standards, Irfan ensures that his stories meet the highest industry practices for accuracy and credibility.

Leave a comment