शिरडी, मुंबई, नागपुर आना जाना आज से होगा और आसान. 520 किलोमीटर का नया एक्सप्रेसवे आज से लोगो के लिए चालू किया जा रहा हैं. आइये जानते हैं इसका रूट से लेकर अन्य सारी जानकारी.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 दिसंबर को नागपुर से शिर्डी तक बहुप्रतीक्षित नागपुर-मुंबई एक्सप्रेसवे के पहले 520 किलोमीटर चरण का उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और विदर्भ के विधायक शामिल होंगे.

कार्यक्रम का सीधा प्रसारण बुलढाणा जिले के महकर स्थित फर्दापुर टोल प्लाजा से किया जाएगा, लेकिन बुलढाणा जिले के नागरिकों व कार्यकर्ताओं ने 11 दिसंबर को प्रात : 9.30 बजे इस कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में भाग लेकर नगर निगम के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से अपील की है. यह ऐतिहासिक समारोह व खामगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक अधिवक्ता आकाश फुंडकर ने किया है.

 

520 KM का नया खंड आज से सेवा में.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागपुर-मुंबई एक्सप्रेसवे के पहले 520 किलोमीटर के चरण का नागपुर से शिर्डी तक, जिसका पूरे राज्य को बेसब्री से इंतजार था, का उद्घाटन समारोह 11 दिसंबर 2022 को नागपुर में इस राजमार्ग पर वायफड नाका के पास आयोजित किया गया है. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शुभ हाथ से ह्रहिंदू हृदय सम्राट स्व बालासाहेब ठाकरे नागपुर मुंबई समृद्धि राजमार्ग” का उद्घाटन बड़ी धूमधाम से होने जा रहा है.

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment