एक नजर पूरी खबर

  • अबु धाबी पुलिस ने ईद उल अजहा पर जारी की चेतावनी
  • समारोह का आयोजन करने वाले को देना होगा Dh10,000(1.90,230 रूपये) का जुर्माना
  • समारोह में शामिल होने वालों पर भी लगेगा जुर्माना

अबू धाबी पुलिस ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए अमीरात द्वारा लागू किए गए नियमों के आधार पर चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को घर में ईद मनाने की सलाह व उपायों के साथ उल्लंघनकर्ताओं को कानूनी कार्रवाई और कठोर दंड की नई चेतावनी जारी की है।

गौरतलब है कि अपने इस जारी ट्वीट में अबु धाबी पुलिस ने कहा है कि सार्वजनिक और निजी समारोहों, बैठकों और समारोहों से संबंधित प्रतिबंधों का उल्लंघन करने वाले ऐसे समारोहों के कार्यकर्ता को  Dh10,000(1.90,230 रूपये) का जुर्माना देना होगा। इसके साथ ही इस तरह के किसी भी समारोह में शामिल होने वाले लोगों को Dh5,000(1,01,703 रूपये) का जुर्माना देना होगा।

इसके साथ ही प्राधिकरण ने आगे हर किसी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने पर जोर दिया है। साथ ही उन्हें संक्रमण के प्रसार से बचने के लिए पारिवारिक समारोहों से दूर रहने के लिए कहा है।

बता दे पुलिस ने मुख्य तौर पर यह चेतावनी कल से शुरू होने वाले चार दिवसीय ईद उल अजहा अवकाश के मद्देजनर जारी की है और लोगों से सख्ती से इसका पालन करने का अनुरोझ किया है।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply