एक नजर पूरी खबर 

  • अबू धाबी पुलिस ने बच्चों को लेकर जारी की चेतावनी
  • कहा समुद्र पर घुमते समय खास तौर पर रखे बच्चों का ध्यान
  • लहरों से खेलने के दौरान बढ़ जाता है डूबने का खतरा

Abu Dhabi Police warn

अबू धाबी पुलिस ने बच्चों को लेकर बड़ी चेतावनी जारी की है। पुलिस ने कहा कि समुद्र में तैरने या समुद्र तटों पर खेलने के दौरान अपने बच्चों को लावारिस न छोड़ें वरना बड़े हादसे का शिकार हो सकते हैं।

अपने एक बयान में, अबू धाबी पुलिस ने बच्चों पर लगातार नज़र रखने के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि समुद्र पर धूमते समय बच्चें बार-बार लहरों से टकराते है। ऐसे में बच्चों को पर्याप्त रूप से निगरानी में रखना जरूरी होता है। लहरों से इस तरह टकराने से उनके डूबने ता जोखिम बहुत ज्यादा बढ़ जाता है।

पुलिस ने कहा कि “समुद्र तट पर फोन या अन्य चीजों से माता-पिता का ध्यान बच्चों से हट जाता है और ऐसे में अक्सर बच्चे समुद्र में या समुद्र तट पर अकेले खेलने लगते है और कई बार बड़े हैदसे का शिकार हो जाते हैं।

इस दौरान पुलिस ने हादसे के आंकड़ों पर बात करते हुए कहा कि ये लापरवाही मंच चंद मिनटों में बड़े हादसे का कारण बन जाती है। ऐसे में आप जब भी समुद्र पर बच्चों को घुमाने के लिए ले जाये अपने बच्चों का खास तौर पर ध्यान रखे।GulfHindi.com

बिहार से हूँ। बिहार होने पर गर्व हैं। फर्जी ख़बरों की क्लास लगाता हूँ। प्रवासियों को दोस्त हूँ। भारत मेरा सबकुछ हैं। Instagram पर @nyabihar तथा lov@gulfhindi.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a comment

Cancel reply