Join Telegram GulfHindi

भारत की सरकारी दूरसंचार सेवा कंपनी बीएसएनएल ने नए 5G उड़ान के लिए ऐलान कर दिया है. मार्केट में रिलायंस जिओ, एयरटेल, वोडाफोन के बाद बीएसएनएल लोगों को 5G नेटवर्क सुविधा प्रदान करेगा. मौजूदा समय में बीएसएनएल के टैरिफ प्लान सबसे सस्ते रहने की वजह से लोगों में बीएसएनएल को लेकर ज्यादा उत्साह रहता है.

 

मंत्री अश्वनी वैष्णव ने गुरुवार को कहा कि देशभर के 1.35 लाख टावर के सहयोग से बीएसएनएल जल्द ही 5जी सेवाओं का ऐलान कर देगा के लिए बीएसएनएल टाटा कंसलटेंसी सर्विस के साथ मिलकर काम करेगा.

 

मार्केट में ऐसे होगा मुकाबला.

मौजूदा प्राइवेट कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए बीएसएनएल बेहतर स्पीड के साथ-साथ सस्ते टैरिफ प्लान उपलब्ध कराएगा जिसके वजह से मार्केट में ज्यादा बड़ा हिस्सेदारी कंपनी ले पाएगा.

 

50 से ज्यादा शहरों में 5G कवरेज शुरू.

देशभर में कई प्रमुख शहरों में 5G सेवा रिलायंस जिओ और एयरटेल ने शुरू कर दिए हैं और लोग इसका लाभ ले रहे हैं. 5G नेटवर्क पर हाई स्पीड इंटरनेट के साथ-साथ अन्य नए इंटरनेट के आयाम जैसे MetaVerse, वर्चुअल रियलिटी, ऑगमेंटेड रियलिटी का लोग मजा लेने लग गए हैं.

 

आज के रोचक ख़बरें पढ़ीये फ्लिप्कार्ट में अब स्कूटर बेचना भी शुरू किया.

Flipkart ने शुरू किया Scotty बेचना. महज़ 76 हज़ार से शुरू हुआ प्रीमियम ब्रांड का स्कूटर. डिस्काउंट भी हैं तगड़ा

बिहार से हूँ, भारतीय होने पर गर्व हैं. मध्य पूर्व Asia से रूबरू कराता हूँ और फ़र्ज़ी खबरों की क्लास लगाता हूँ. Download Gulfhindi MOBILE APP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *